एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है आपको बतादे कि यह वीडियो मध्यप्रदेश के मंदसौर में भाजपा ज़िलाध्यक्ष का है । मंदसौर वही इलाक़ा है, जहाँ सत्ताधारी भाजपा ने आंदोलनकर्मी किसानों पर गोलियाँ चलाईं थीं। कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में फंसे मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष कारुलाल सोनी को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया है।

इस सीडी में सोनी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। पार्टी ने मामला तूल पकड़ते देख पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने सोनी को निलम्बित कर दिया है। इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरी शंकर से भी जांच के आदेश दिए गए हैं। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, शेजवार 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देंगे।

उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विपक्ष ने उनके साथ साजिश की है। सोनी का दावा है कि फोटोशॉप के जरिए उनके चेहरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। सोनी का कहना है कि सीडी में उनकी तस्वीर को किसी और व्यक्ति के साथ जोड़कर तैयार किया गया है। उनकी यह राजनीतिक व चारित्रिक हत्या की साजिश है। वह इस पूरे मामले की जांच की मांग करेंगे।

बीजेपी नेताओं से इस संबंध के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि वायरल हो रहा वीडिो पुराना है। जिस पर पार्टी कार्रवाई कर चुकी है। ये पार्टी को बदनाम करने के लिए एक साजिश है। ताकि इसका असर गुजरात चुनाव में दिखाई दे। हालांकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि, कुछ अराजक तत्व माहौस खराब करना चाहते हैं। पार्टी विकास पर जोर दे रही है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि वे क्या करे। इसलिए लोगों के सामने पार्टी की छवि को खराब करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।