फारूख अब्दुल्लाह ने एक बार फिर पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया है जिस पर बवाल मचने लगा है। उन्होंने शनिवार को जम्मू में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तुमने एक पाकिस्तान बनाया है, अब और कितने बनाओगे, इस देश के कितने टुकड़े करोगे अब्दुल्ला आगे बोले कि हां मैंने कहा कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है, क्या उन्होंने चूड़ियां पहन रखी हैं.

उन्होंने आगे कहा कि क्या आप चाहते हैं कि वो हमें मार डाले अब्दुल्ला आगे बोले कि आप तो महलों में बैठे हैं, उन लोगों के बारे में सोचो जो गरीब लोग सीमा पर रहते हैं जिन पर रोज बम गिरते हैं। इससे पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीअोके) को लेकर विवादित बयान दिया था।

आपको बतादे कि फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि पीअोके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है। उन्होंने यह बयान लाइन ऑफ कंट्रोल के पास उड़ी सेक्टर में दिया था।

आज कहते हैं कि पीअोके हमारा हिस्सा है। इससे पहले भी फारूक के बोल पीअोके को लेकर बिगड़े थे। उन्होंने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है।