अगर आपने इस एसएचओ को नहीं देखा तो वाक़ई कुछ नहीं देखा दोनों में इसलिए लिख दिया कि दोनों भाषाओं में ये नाम वायरल हो रहा है. लोग बाग कह रहे हैं कि ये पंजाब के बठिंडा थाने की SHO है. ये तस्वीर साथ में संलग्न है. जिसमें देखने में मिस वर्ल्ड टाइप की एक कन्या है. माने देखने में ठीक ठाक. अच्छा चलो गुस्साओ मत, सुंदर है.

ये बात इतनी बार कही गई कि प्रूव हो गया. लेकिन अब खेला बदल गया है. अब ये हरलीन मान नहीं है. कायनात अरोरा हैं. बॉलीवुड की हिरोइन. और हरलीन इनकी आने वाली फिल्म जग्गा जेउंदा में इनका नाम है. इससे पहले ग्रैंड मस्ती जैसी ‘सिर्फ जवानों के लिए’ मस्त फिल्म में भी आ चुकी हैं. पंजाबी फिल्मों में इनके करेक्टर हैं.

हम बस इत्ता बता सकते हैं कि यूपी के सहारनपुर में पैदा हुईं. 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा में ‘अइला रे अइला’ गाने में पहली बार दिखी थीं. मजे की बात ये है कि ये फोटो देखने के बाद तमाम लोग इनसे अरेस्ट होने को तैयार बइठे हैं. इनको मालूम नहीं कि पुलिस की मार कैसी होती है.

जब पीठ लाल की जाती है तो हाय राम-हाय राम के अलावा कोई आवाज नहीं आती. हमको अनुभव नहीं है. हम तो पुलिस के एक्कै डंडे में मर जाएंगे लेकिन फिल्मों में देखा है तो बता रहे हैं. बाकी समझदार हो. फिल्म के एक सीन का फोटो और देख लो.