इन दिनों पद्मावती फिल्म को लेकर विवाद खड़ा है उसी बीच अब खबर आ रही कि हैदराबाद में 28 नवंबर से ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट शुरू होनी हैं। इसमें पीएम मोदी और अमेरिकी प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका शामिल होंगी। 29 नवंबर को दीपिका को इस कार्यक्रम के एक सत्र में बतौर वक्ता शिरकत करनी थी।

यही नहीं तेलंगाना सरकार के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि दीपिका ने आने से इनकार कर दिया है, हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया कि दीपिका ने इसके पीछे क्या वजह बताई है। आमिर खान, शाहरुख खान, शबाना आजमी और कमल हासन सहित कई कलाकारों ने दीपिका का समर्थन किया। आमिर और शाहरुख ने दीपिका को फोन कर लंबी बात की।

वहीं कमल हासन ने कहा मुझे मिस दीपिका का सिर सुरक्षित चाहिए। उनके शरीर से अधिक इसका सम्मान किया जाए। उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए। आमिर को दीपिका का सिर काटने पर मिलने वाली 5 करोड़ की ईनामी राशि वाली खबर का जब पता चला तो उन्होंने दीपिका का हाल जानने के लिए फोन किया।

डीएनए की खबर के मुताबिक आमिर खान ने दीपिका पादुकोण से काफी देर तक फोन पर बातें की और पूरे विवाद और घटना के बारे में विस्तार से जाना। उन्होंने दीपिका को जरुरत पड़ने पर हर संभव मदद करने की बात भी कही। दूसरी तरफ शाहरुख खान भी दीपिका के साथ खड़े दिखाई दिए। शाहरुख ने भी दीपिका से फोन पर लंबी बातचीत की।