जहाँ एक तरफ इज़राइल ने फिलिस्तीन के मासूम बच्चो को अपनी कैद में रख रखा है वहीँ अब हाल ही में खबर आ रही है कि उन्ही बच्चो में कैद एक मासूम के बाप का दर्द अब बयान दे गया. आपको बतादे कि अहद तमीमी के पिता बासेम तमीमी ने मांग की है कि अहद तमीमी समेत सभी फिलीस्तीनी बच्चों को इजरायली जेलों से रिहा किया जाए।

इतना ही नहीं इस मामले में उन्होंने आगे कहा है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय को इस ओर ध्यान देना चाहिए ताकि फ़िलिस्तीनी बच्चों के साथ हो रहे जुल्म का अंत हो। उन्होंने कहा कि इजरायल की जेल में सभी बच्चों के लिए सन्देश दिया है कि हम आपके साथ खड़े हैं और जब तक आप स्वतंत्र नहीं होते तब तक हम हार नहीं मानेंगे, तुम अकेले नही हो।

आपको बतादे कि उन्होंने सभी विश्व के नेताओं को लिखे पत्र पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि पहले सैनिकों ने रात में मेरे घर पर हमला किया और मेरी 16 साल की बेटी को जेल भेज दिया। अब मेरी छोटी लड़की उस सेल में है जहां सर्दी है।

हालाँकि अब मेरी पुत्री का मामला 31 जनवरी को अदालत में है और उसे सैकड़ों अन्य बाल कैदियों को बाहर निकालने का मौका है इसलिए मेरे पत्र पर हस्ताक्षर करें मैं इसे सभी वैश्विक नेताओं के पास भेजूंगा। लेकिन में आप सभी से अपील करता हु कि आप उन सभी मासूम बच्चो को जेल से रिहा कर दें.