एक शख्स को अदालत में पेश किया गया. वहीँ व्यक्ति ने एक छह वर्षीय लड़की को प्रलोभन देकर बिल्डिंग के टॉप फ्लोर में बुलाया और वहां बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर उसे पोर्न विडियो दिखायी. अदालत में पाया गया की 28 वर्षीय पाकिस्तानी असिस्टेंस मैकेनिक है और बिल्डिंग में बिज़नस कार्ड छोड़ने आया था और जब उसने बच्ची को अकेला देखा तो उसके साथ यौन-शोषण करने के लिए उसे ले गया.

आपको बतादे कि व्यक्ति पर लड़की को किस करने और उसे अनुपयुक्त तरीके से छूने का आरोप लगाया गया है और साथ ही व्यक्ति ने बच्ची को एक पोर्न विडियो भी दिखाया. व्यक्ति के अदालत में पेश होने पर, अभियोजन पक्ष ने अनुरोध किया कि उस पर कठोर दंड लगाया जाए. हालाँकि व्यक्ति ने उपर लगे इन आरोपों से इनकार कर दिया इस मामले की शिकायत पुलिस में 10 मई, 2017 को अल मुराकुबात पुलिस थाने में दायर की गई थी.

इतना ही नहीं बच्ची के पिता, 40 वर्षीय भारतीय ने कहा की उनकी लड़की उसी काम्प्लेक्स में बाहर बच्चों के साथ घुमने गयी थी, लगभग 5:40 बजे हमें एक फ़ोन कॉल प्राप्त हुआ, जिसमे हमारी लड़की के साथ खेलने वाली किसी बच्ची की माँ का फ़ोन हमें प्राप्त हुआ और उन्होंने कहा की “हमारी लड़की को किसी अजनबी ने छेड़ा है और फिर वह हमारी बेटी को घर लाये.

जब बच्ची ने हमें बताया की वह आदमी हमारी भाषा में बात कर रहा था और उसने उसका हाथ पकड़ा और उसे बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर ले गया और उसे अजीब तरीके से छु रहा था और उसे एक अश्लील विडियो भी दिखाया और व्यक्ति ने बच्ची को अपने माता-पिता को यह बात ना बताने की धमकी भी दी. बच्ची के पिता ने तब पुलिस को बताया कि यह बिल्डिंग में होने वाली पहली घटना नहीं है