जैसा की सभी जानते है कि इस समय किस कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर पापोन को लेकर चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि, नाबालिग विक्टिम ने इस पूरे मामले को बेबुनियाद बताते हुए अपना स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। वीडियो में बच्ची अपने पैरेंट और बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बैठी दिख रही है।

इतना ही नहीं आगे वो कह रही हैं उस दिन होली का एपिसोड शूट हुआ था। हम सब बच्चे और पैरेंट्स उनके पास गए थे। हमने FB लाइव किया और सब मस्ती कर रहे थे। लेकिन सबने देखा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। एक बच्ची की तरह किस किया मुझे। पापा भी मुझे किस करते हैं, मम्मी भी किस देते है सब बच्चों को ऐसे प्यार करते हैं। आप लोग गलत मत समझिए प्लीज

आपको बतादें कि कुछ दिनों पहले ही रियलिटी शो ‘वॉइस इंडिया किड्स’ के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड शूट किया गया। पापोन ने होली सेलिब्रेशन की इस शूटिंग को अपने फेसबुक पेज पर लाइव किया, जिसमें वे सभी कंटेस्टेंट के साथ नाचते-गाते दिख रहे हैं। इसी वीडियो के एक शॉट में वे एक बच्ची को Kiss करते दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

वहीँ रवीना ने ट्वीट कर कहा शर्मनाक ये आदमी पापोन तो अरेस्ट होना चाहिए। बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया है। रवीना ने ये भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में ये देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है। वहीं गौहर खान ने ट्विटर पर इस बारे में लिखा एक बच्ची के चेहरे पर 4 सेकेंड तक कलर को हाथों से घिसना पिता जैसे प्यार को नहीं दर्शाता है। तुमने बच्ची के चेहरे को खींचा और एक रणनीति के तहत किस किया।