हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चित शादियों से जुडी एक बड़ी खबर आपको दिखाने जा रहे है जिसमे साल 2018 की होली दस्तक दे चुकी है. हर साल की तरह इस साल की होली का भी हर किसी को इंतजार है. रंगों के इस त्यौहार में हर कोई एक-दूसरे को रंगने की चाहत रखता है. यही वजह है कि साल भर के बाद जब यह त्यौहार आता है तो हर कोई त्यौहार की मस्ती में खो जाता है.

इतना ही नहीं साल 2018 में कई ऐसे फेमस कपल्स ने शादी कर अपने प्यार के रिश्ते को और मजबूत किया है. इसलिए शादी के बाद यह पहली होली उनके लिए बेहद ही खास होने वाली है. क्योंकि होली पर एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाने और होली खेलने का आनंद ही हटके होता है. 11 दिसंबर 2017 में अचानक शादी कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा अनुष्का शर्मा ने सबको सरप्राइज कर दिया था.

अनुष्का इस होली पर थोड़ी और एक्साइटेट इसलिए भी होंगी क्योंकि 2 मार्च यानि होली के दिन ही अनुष्का की फिल्म ‘परी’ रिलीज हो रही है. लोगों को हंसी का ठहाके लगवाने वाली टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने ही कॉमेडी शो के स्क्रिप्ट राईटर हर्ष लिम्बाचिया के साथ दिंसबर 2017 में शादी की. भारती और हर्ष की भी डेस्टीनेशन वेडिंग की थी. दोनों का शादी गोवा में हुई थी.

साल के अंत में हुई यह शादी इस कपल के लिए पूरी तरह से एक परफेक्ट ड्रीम वेडिंग साबित हुई. दोनों इस बार शादी के बाद अपनी पहली होली मनाएंगें. ‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड में सुर्खियों में आईं सागरिका घाटगे ने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से शादी नवंबर में शादी की. खिलाड़ि‍यों में ‘जैक’ के नाम से मशहूर जहीर और सागरिका की कोर्ट मैरिज कर अपने रिश्ते को और मजबूत किया. 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रिसेप्‍शन दिया था