हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि कानूनी कार्रवाई के मामले में दबंग छवि के नाम से पहचाने जाने वाले मंदसौर के एसपी मनोज कुमार सिंह की सादगी का एक और नया चेहरा सामने आया है. मंदसौर में इन दिनों खनिज माफियाओं पर नकेल कसने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग का चंबल नदी पर बने गांधी सागर बांध में साझा ऑपरेशन चल रहा है.

आपको बतादें कि इसी दौरान एसपी मनोज कुमार सिंह और कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने संजीत क्षेत्र के ग्राम आवारा इलाके में नदी क्षेत्र का अचानक दौरा किया. इस दौरान दोनों अधिकारी जब काफी देर तक मोटर बोट के जरिए नदी में चल रही माफियाओं की मशीनों की जब्ती की कार्रवाई करते रहे. दोपहर के वक्त अचानक मंदसौर एसपी को हल्की भूख लगने लगी. उन्होंने मोटरबोट के मजदूरों से ही दाल चावल मांग लिए.

इतना ही नहीं खाने के लिए एक आईपीएस अधिकारी द्वारा दाल चावल की डिमांड करने से मोटर बोट में मौजूद तमाम मजदूर और कर्मचारी भौंचक रह गए. लेकिन एसपी मनोज कुमार सिंह ने दोबारा मजदूरों से कहा कि यदि बोट में खाने के लिए कुछ भोजन उपलब्ध हो तो वह उन्हें दे दें. इसके बाद बोट में तैनात कर्मचारियों ने एल्युमीनियम के भगोने में पकाए गए अपने दाल चावल एसपी को एक प्लेट में पेश किए.

आगे इसी मामले में उन्होंने बड़े ही सादगी भरे अंदाज में मोटरबोट की सीट पर बैठ कर मजदूरों के हाथों के बने दाल चावल खाए. एसपी की सादगी के यह वीडियो जिले भर में वायरल हो रहा है और तमाम लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं.