हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि आज कल अभिनेता और अभिनेत्रियों के लोग इतने दीवाने हो गया हैं कि उन्हें देखने के लिए लोग खाना तक छोड़ देते हैं. “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल के बारे में तो आप अच्छे से जानते होंगे कि इस सीरियल ने 8 साल से लोगों के दिलों पर अपना जादू कायम कर रखा है.

इतना ही नहीं बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की पत्नी से लेकर अक्षय कुमार की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं जिन्हें देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सिर्फ एक दो ही फिल्मों में काम किया. एक दो फिल्मों में काम करने के बाद फिर एक्टर ने टीवी सीरियल में काम देखना शुरू कर दिया था. साल 2004 में अगर आपको याद हो तो एक फिल्म आयी थी, इस फिल्म ने लाखों, करोड़ों लोगों के दिल पे राज किया था.

वो फिल्म थी “टार्जन द वंडर कार” याद आ गया ना. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के बेटे की भूमिका निभाने वाला एक्टर तो आपको याद ही होगा. दरअसल बता दें कि उनके इस बेटे ने शादी कर कर ली है, आप भी वत्सल की पत्नी की फोटो देखेंगे तो नजरें नहीं हटा पाएंगे. हम बात कर रहे हैं वत्सल सेठ जी की जो लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल रिश्तों का सौदागर-बाजीगर में काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की पत्नी से लेकर अक्षय कुमार की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं जिन्हें देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सिर्फ एक दो ही फिल्मों में काम किया. एक दो फिल्मों में काम करने के बाद फिर एक्टर ने टीवी सीरियल में काम देखना शुरू कर दिया था. साल 2004 में अगर आपको याद हो तो एक फिल्म आयी थी, इस फिल्म ने लाखों, करोड़ों लोगों के दिल पे राज किया था.