हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि अर्जुन रामपाल पिछले कई दिनों से गलत वजहों से सुर्खियों में हैं। ताजा मामला उनकी शादी से जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह अब अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ नहीं रह रहे हैं, उन्होंने घर छोड़ दिया है। अर्जुन रामपाल और ऋतिक रौशन काफी अच्छे दोस्त थे।

आपको बतादें कि चार साल पहले जब ऋतिक-सुजैन का तलाक हुआ तब ऐसी खबरें आईं कि इस सेलिब्रिटी कपल के डिवोर्स की वजह अर्जुन रामपाल हैं। अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर की वजह से मेहर जेसिया भी तनाव में आ गईं। पिछले साल एक पार्टी में मेहर और सुजैन का झगड़ा भी हुआ।

हालाँकि अब खबर आई है कि अर्जुन की जिंदगी में सुजैन का चैप्टर फिर खुल गया है जिसकी वजह से मेहर से उनके रिश्ते इतने बिगड़ गए कि एक्टर को घर छोड़ना पड़ा।
पिछले साल वह मुंबई पुलिस के स्कैनर पर आ गए जब वह नवी मुंबई के एक अस्पताल में गैंगस्टर अरुण गवली से मिलने गए। हालांकि, बाद में एक्टर ने सफाई दी कि वह अपनी फिल्म की रेकी के लिए गैगंस्टर से मिलने गए थे।

वहीं फिल्म ‘रॉय’ दौरान रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते में खटास आई।फिल्म में रणबीर कपूर का कैमियो था। अर्जुन की शिकायत थी कि कैमियो के बावजूद रणबीर कपूर के रोल को ट्रेलर और प्रमोशन में उनके लीड किरदार के बराबर अहमियत दी गई। इंडियन प्रीमियर लीग-3 के दौरान अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया की कंपनी को मैच के बाद पार्टीज आयोजित करने का कॉन्ट्रैक्ट मिला।