अहमदाबाद में एक ऐसा हैरत अंगेज़ मामला सामने आया है जिसे जानकार हर कोई हैरान है. यहाँ ‘पति, पत्नी और वो’ का ऐसा मामले सामने आया है, जिसने पति-पत्नी के रिश्तों को चूर-चूर कर डाला है. अवैध संबंध के चलते अपनी बहन के पति से अपने पति की हत्या करवा दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद के सोला में बुधवार को मिले एक शव से सभी राज़ सामने आ गये. जब गर्दन कटी हुई लाश बरामद होने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया. लाश की शिनाख्त दिलीप पांचाल के तौर पर की गई. मृतक की पत्नी 36 वर्षीय शिल्पा का 40 वर्षीय गोपाल गोहिल नामक एक पुरुष से अवैध संबंध था.

मामला सामने आने के बाद यह पता चला है कि, वह अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपनी ममेरी बहन के पति हरेश पांचाल को प्रेम के जाल में फंसाया. शिल्पा के कहने पर हरेश ने ही दिलीप की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, ‘मौका-ए-वारदात के पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई एक बाइक के सहारे ही हमने इस केस की गुत्थी को सुलझा लिया इंस्पेक्टर वी.आर. मल्होत्रा की अगुवाई में टीम ने केस को सॉल्व किया गया.

 

पुलिस ने हरेश और शिल्पा को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ इंस्पेक्टर वी.आर. मल्होत्रा ने बताया, ‘दो बेटियों की मां शिल्पा का गोपाल गोहिल नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध था. वह अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी. उसने पहले गोपाल से पति दिलीप को रास्ते से हटाने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया. इसके बाद शिल्पा ने अपनी ममेरी बहन के पति हरेश को प्रेम जाल में फंसा कर पति की हत्या की गुजारिश की.

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा ने कहा कि अगर हरेश ऐसा करेगा तो वह जिंदगी भर उसकी ही बन कर रहेगी.’ शिल्पा के आकर्षण में फंस कर हरेश ने दिलीप की हत्या कर दी. एक बार कोशिश में असफल रहने के बाद उसने 31 जुलाई को कहीं अकेले बुलाकर चाकू से गर्दन पर तीन बार वार किया. हत्या के बाद चाकू को उसने नर्मदा नहर में फेंक दिया. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मामले का पर्दाफाश किया है.