हिन्दूवादी डॉन रवि पुजारी ने दी शेहला राशिद, उमर खालिद और जिग्नेश को धमकी

0
193

जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर हुए हमले के ठीक एक दिन बाद लेफ्ट व स्टूडेंट ऐक्टिविस्ट शेहला रशीद शोरा को हिन्दूवादी डॉन रवि पुजारी से धमकी मिली है। जिसकी शिकायत उन्होने पुलिस से की है।

उन्होने ट्वीट कर बताया, ‘एफआईआर संख्या 45/2018 यू / एस (धारा के तहत) 506 आरपीसी जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा मेरी शिकायत पर रवि पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’ उन्होंने कहा कि पुजारी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि खालिद और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को भी चुप रहना चाहिए।

इसके अलावा शेहला रशीद ने SMS के ज़रिये मिले धमकी-भरे संदेश का स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर पोस्ट किया है, और लिखा, “इस दौरान दक्षिणपंथी हिन्दुत्ववादी कट्टरपंथी रवि पुजारी की ओर से जान से मार डालने की धमकी मिली है… वह मुझे, उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को ज़ुबान बंद रखने के लिए चेता रहा है…”

शेहला रशीद को मिले SMS में पुजारी की ओर से कहा गया है, “अपना मुंह बंद रखो, वरना हम उसे हमेशा के लिए बंद कर देंगे… उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को भी बता देना… माफिया डॉन रवि पुजारी…”

बता दें कि सोमवार को ही देश की राजधानी दिल्ली स्थित हाई-सिक्योरिटी इलाके में संसद भवन के निकट कॉन्स्टीट्यूशन क्लब के बाहर उमर खालिद पर जानलेवा हमला हुआ था। उन पर एक अज्ञात शख्स ने गोलीबारी कि थी। जिसमे वे बाल-बाल बचे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें