राजनीति में जाना जरूरी नहीं, अच्छा काम तो कहीं से भी किया जा सकता: आमिर खान

0
62

देश में साल के अंत में तीन राज्यों मे विधान सभा चुनाव होने है। जिसके बाद देश अगले आम चुनाव के लिए तैयार होगा। ऐसे में अब हर कोई राजनीति में अपने भाग्य को आजमाने में जुटा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने राजनीति में आने पर बड़ा बयान दिया है।

आमिर खान ने कहा कि ‘मैं राजनीति से दूर रहना पसंद करता हूं। सभी पार्टियों के साथ दोस्ती है लेकिन कभी एक पार्टी से ना तो अभी तक जुड़ा हूं और ना ही आगे की ऐसी कोई योजना है।’ राज्यसभा जाने के सवाल पर आमिर खान ने कहा कि ‘अच्छा काम तो कहीं पर भी रह कर किया जा सकता है उसके लिए राजनीति में जाना जरूरी नहीं है। मैं आज जो कुछ भी कर रहा हूं उसी में खुश हूं।’

हालांकि इस दौरान जब उनसे इमरान खान के शपथ ग्रहण से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। बता दें कि आमिर खान के इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी। लेकिन उन्हे इस सबंध में निमंत्रण ही नहीं मिला।

इन दिनों फिल्मों से समय मिलते ही आमिर खान पानी फाउंडेशन के साथ काम करने में जुट जाते हैं। जिसके चलते वे अन्य जगह वक्त भी नहीं दे पा रहे। फिलहाल वह फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में व्यस्त हैं।

यशराज बनैर के तले बनने वाली इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी।