सऊदी महिला ने अपनी तीन बेटियों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, दो की हुई मौत, एक बुरी तरह ज़ख़्मी

0
318

जेद्दाह – सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक माँ ने वो किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जब एक महिला ने कथित तौर पर जेद्दाह के अल-मारवा जिले में एक इमारत की तीसरी मंजिल से अपनी तीन बेटियों को नीचे फेंक दिया, जिसमें दो लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गयी और 1 लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी.

सऊदी गेजेट के मुताबिक, पुलिस ने 30 वर्षीय मां को गिरफ्तार कर लिया और सूत्रों से अभी यह साफ़ नहीं हुआ की  महिला मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित है. सऊदी पुलिस को एक शख्स ने फ़ोन कर जानकारी दी की जिसमें कहा गया कि एक महिला ने अपनी इमारत की तीसरी मंजिल पर एक अपार्टमेंट की खिड़की से तीन बच्चों को फेंक दिया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

सऊदी रेड क्रिसेंट टीम भी इस स्थान पर पहुंचीं और बच्चों को चिकित्सा सहायता प्रदान की, लेकिन जल्द ही उन्होंने घोषणा की कि गिरने के दौरान गंभीर चोटों के कारण उनमें से दो बच्चियों की मौत हो गई. तीसरी 8 वर्षीय लड़की, गंभीर स्थिति में है.

पुलिसव ऐसे ही मौके पर पहुंची वह हरान रह गयी. महिला ने जब वारदात को अंजाम दिया तब बच्चियों के पिता घर पर मौजूद नहीं थे. अभी महिला पुलिस की हिरासत में ही है.

इस हादसे ने जेद्दाह में रहने वाले सभी लोगन को सदमें डाल दिया है. एक पडोसी खालिद अल-हरबी ने कहा, “मैंने बच्चों को खून के एक पूल में जमीन पर देखा. यह ऐसा कुछ है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा.  यह मेरी सोच से परे है और मैंने कभी नहीं सोचा कि एक मां ऐसा कर सकती है.”