इमरान के बुलावे पर पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू, कहा – अमन का पैगाम लेकर आया हूं

0
731

पूर्व पाक क्रिकेटर और भावी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में जाने के लिए पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पाकिस्तान पहुंच चुके है। पाकिस्तान रवाना होने के लिए सिद्धू अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कहा कि वह एक सद्भावना दूत के रूप में पाकिस्तान जा रहे हैं, जिससे दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार होगा।

सिद्धू ने  कहा कि मैं सदभावना दूत के तौर पर पाकिस्तान जा रहा हूं। मैं वहां इस उम्मीद से जा रहा हूं कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार आए। सिद्धू ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कार्यालय को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया है।

पाकिस्तान पहुंचने के बाद पाक मीडिया से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘मैं राजनीतिक व्यक्ति के रूप में यहां नहीं अाया हूं। मैं प्यार, अमन और खुशहाली का सद्भावना दूत बनकर अपने दोस्त के पास आया हूं।’ उन्होंने कहा , ‘मैंने खान साहब को खेलने दौरान बहुत देखा है कि कैसे वह अपनी कमजोरी को ताकत में बदल लेते थे, पाकिस्तान को आज इसकी जरूरत है।’

पाकिस्तान जाने को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का बचाव किया है। उन्होने कहा कि दोस्ती के नाते इमरान ने उन्हें शपथ समारोह में शामिल होने का न्यौता भेजा है। इसके चलते ही सिद्धू वहां जा रहे है। इस पर न तो उन्हें कोई आपत्ति है और न ही किसी को होनी चाहिए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें