शाहरुख़ ने की बाढ़ पीड़ितों की बड़ी मदद, रेसुल पुकुट्टी ने कहा शुक्रिया

0
1554

केरल में आई तबाही में अब तक 357 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल पहुंचे और उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई दौरा भी किया. इस बीच राज्य में युद्धस्तर पर राहत और बचाव का काम जारी है. केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरे हिंदुस्तान से मदद पहुंचाई जा रही है. हर कोई केरल के पीड़ितों की मदद कर रहा है.

इसी बीच बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख़ ने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद की घोषणा की है. इसके अलावा अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान अख्तर सहित कई अन्य सितारों ने केरल के लोगों के लिए राहत फण्ड जमा करने की अपील की है.

बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ केरल में बाढ़-पीड़ितों की मदद कर रहे हैं और दूसरों से अपील कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाह रुख़ ख़ान, एआर रहमान जैसे सितारों ने केरल के लोगों के लिए डोनेशन दिया है, जिसका खुलासा जाने-माने साउंड डिज़ाइनर रेसुल पुकुट्टी ने किया. उन्होंने इन सितारों की मदद के लिए आभार प्रकट किया है.

आपको बता दें कि, रेसुल ख़ुद भी लगातार सोशल मीडिया में लोगों से मदद की अपील कर रहे हैं. रितिक रोशन ने भी ट्वीट करके केरल में मदद की गुज़ारिश की है. रितिक ने रिलीफ़ फंड की डिटेल देते हुए लिखा है- केरल में हालात काफ़ी मुश्किल हैं. मदद की दरकार है.