हजरत मुहम्मद (सल्ल.) पर बनाई थी विवादास्पद फिल्म, अब अपनाया इस्लाम

0
479

इस्लाम धर्म का इतिहास रहा है कि इस धर्म से जिसने भी बेइंतेहा नफ़रत की है, उसने फिर उसे भी बढ़कर मुहब्बत की और फिर इस्लाम की दिलोजान से खिदमत को अंजाम दिया है। एक बार फिर से तारीख ने खुद को दुहराया है।

कुछ साल पहले इस्लाम से नफरत के चलते पैगंबर मुहम्मद (सल्ल.) पर एक डच नेता ने विवादास्पद फिल्म बनाई थी।जिसका दुनिया भर में बड़े पैमाने पर विरोध हुआ था। लेकिन अब उस शख्स ने इस्लाम अपना लिया।

ये फैसला उन्होने उस वक्त लिया जब उन्होने मुस्लिमों द्वारा फिल्म के भारी विरोध के बाद गहनता से इस्लाम का अध्ययन किया। अर्नोद वैन डोर्न एंटी-इस्लामिक डच फ्रीडम पार्टी ऑफ गर्ट वाइल्डर्स के पूर्व राजनेता ने आखिरकार इस्लाम अपना ही लिया।

इतना ही नहीं उन्होंने अपना पहला हज भी किया और अनन्त शांति पाई। साथ ही इस्लाम और पवित्र पैगंबर और घृणास्पद फिल्मों पर खेद व्यक्त किया क्योंकि उनके पापों के लिए क्षमा मांगने के लिए एक रास्ता है कि अल्लाह सर्वशक्तिमान है। इस्लाम में, हज को एक महान यात्रा माना जाता है।

अर्नोद वैन डोर्न ने इस्लाम के प्रति शत्रुता दिखाने पर खेद व्यक्त किया। अर्नोद वैन डोर्न को अल्लाह में विश्वास है कि उसके दिल से माफी मांगने से उसके पापों को ख़त्म कर दिया जाएगा।  उन्होंने घोषणा की है कि वह जल्द ही एक फिल्म तैयार करेंगे जो इस्लाम के वास्तविक सार को पवित्र पैगंबर के बारे में सही तथ्यों के साथ दर्शाएगा।

अर्नोद वैन डोर्न ने कहा कि जब से वह पवित्र शहर में पहुंचे हैं, उन्हें लगता है कि वह अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन जी रहे हैं और मदीना में अपना जीवन व्यतीत करना पसंद करेंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें