किंग सलमान पहुंचे मिना, हाजियों को दी ईद-उल-अज़हा की मुबारकबाद

0
238
source: SAUDI GAZETTE

मिना – दो पवित्र मस्जिदों का कस्टोडियन किंग सलमान सोमवार को मिना में हाजियों की देखरेख करने आए. किंग सलमान को सऊदी अधिकारियों द्वारा हज तीर्थयात्रियों को दी जाने वाली सेवाओं और सुविधाओं को आश्वस्त किया गया ताकि वे आसानी से आराम से इबादत कर सकें.

आंतरिक मंत्री और सुप्रीम हज समिति के अध्यक्ष प्रिंस अब्दुल अज़ीज़ बिन सऊद बिन नाइफ और कई अन्य उच्च रैंकिंग अधिकारियों ने मिना पैलेस में किंग सलमान का स्वागत किया.

इस बीच, किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, डिप्टी प्रीमियर और रक्षा मंत्री ने ईद अल-अज़हा के अवसर पर अरब और इस्लामी देशों से राज्य के कई राजाओं और राज्य के प्रमुखों को बधाई के केबल्स भेजे। उन्होंने कामना की कि ईद मुस्लिम उम्मा को अधिक सुरक्षा, स्थिरता, प्रगति और समृद्धि लाएगा. किंग और क्राउन प्रिंस को राज्य के कई प्रमुखों और इस्लामी देशों के नेताओं से भी इसी तरह की बधाई मिली.

सोमवार को, किंग सलमान को बहरीन के किंग हमद बिन ईसा अल-खलीफा, कुवैत के अमीर शेख सबा अल-अहमद अल-जबीर अल-सबा और अबू धाबी क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन ज़ैद अल-नहयान से फोन कॉल प्राप्त हुए. वार्तालाप के दौरान, सभी ने एक दुसरे को ईद की मुबारकबाद दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें