बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने ‘अजान’ को बताया – सुकून देने वाली आवाज

0
123

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बाद अब अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि अज़ान की आवाज़ सुन्दर है और अज़ान की आवाज़ सुनना बेहद आरामदायक है।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, “हालांकि, मुझे कुछ भी समझ में नहीं आता है, क्योंकि मैं इतना बुद्धिमान नहीं हूं, लेकिन अज़ान के दौरान जो सुना है, उसे सुनकर बहुत सांत्वना मिलती है।”

दिलजीत ने आगे कहा कि किसी भी धर्म में भगवान की, कुदरत की, उसकी सिफत में, उसके शुक्र में जो सुकून है वाह वाह। इससे पहले, बॉलीवुडकलाकार प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें अज़ान की आवाज से ऊर्जा मिलती है।

भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में जब उनसे पूछा गया था कि इस शहर में क्या पसंद आया, तो उन्होने कहा था कि वह सूर्यास्त से पहले रोज़ाना अपने होटल के कमरे की छत पर अज़ान के समय की प्रतीक्षा करती है।

उन्होने कहा, “जब मैं शाम को पैक-अप के बाद छत पर बैठती हूं तो , मैं कम से कम छह मस्जिदों से अज़ान सुन सकती हूं।” प्रियंका ने कहा कि जिस तरह से सूर्यास्त से पहले अज़ान गूंजती है वह काफी शांतिपूर्ण और मोहक है।

प्रियंका ने कहा, “मैं इसे रोज़ाना सुनने का मौका कभी नहीं गवाती क्योंकि इसमें एक निश्चित सुंदरता है,” उन्होने बताया, वह वास्तव में उन पांच मिनटों को पसंद करती है क्योंकि यह उनका पसंदीदा समय है।