आज़म खान को राक्षस बताने वाले अमर सिंह को आज़म के बेटे ने दिया मुहतोड़ जवाब

0
1588

नई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान पर हमला बोला है। उन्होंने सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव को नमाज़वादी और आज़म खान को राक्षस बताया है। उनके इस विवादित बयान के बाद सपा नेता आज़म खान के पुत्र अब्दुल्ला आज़म ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने अमर सिंह पर पलटवार किया है।

रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से विधायक अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि “तुझको मालूम है दुनिया तुझे क्या कहती है, हाथ रख लेती है कानों पे तेरे नाम के साथ” सब जानते हैं के आप जैसे चरित्रहीन लोग अपनी राजनैतिक दलाली बचाने के लिए अपनी बेटियों के नाम का सहारा और अपनी महिला मित्र के 2009 मे अश्लील पोस्टर उन्हें चुनाव जितवाने के लिये लगवा सकते है।

समाजवादी पार्टी के सबसे कम उम्र के विधायक अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि अखिलेश यादव को समाजवादी और नमाज़वादी बताने वाले एहसान फ़रामोश लोग यह भूल गए कि राज्यसभा की सदस्य्ता के वक़्त उसी अखिलेश यादव जी के घर के चक्कर काटे थे और जूतो के तलवे चाटे थे क्यूंकि अपने नाम पर चुनाव लड़ कर देख चुके हैं और अपनी राजनैतिक हैसियत बहुत अच्छे से जानते हैं।

क्या कहा था आज़म खान ने

समाजवादी पार्टी के टिकिट पर राज्यसभा में विराजमान अमर सिंह ने बीते शुक्रवार को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा था कि, “तुम विष्णु का मंदिर बनाओगे? नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश। यह समाजवादी नहीं है। तुम्हारा पाला हुआ, पैदा किया हुआ राक्षस आजम खान हमारी बेटियों से तेजाब से नहलाने की बात करता है, हमें काटने की बात करता है।”

इसी वीडियो में अमर सिंह ने आगे कहा, “मैं उत्तर प्रदेश और हिंदुस्तान के हिंदुओं से कहूंगा, मुझे अगर इसके लिए सांप्रदायिकता का तमगा भी मिलता है, तो बेशक मिले। अगर धर्मनिरपेक्षता का मतलब अपने स्वाभिमान से समझौता करना है, तो ऐसी धर्मनिरपेक्षता से मैं कान पकड़ता हूं। जो हमारे पीएम को आतंकी कहता है और खुले आम भारत मां को डायन कहता है, वह राक्षस है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें