रितिक रोशन फंसे कोर्ट कचेहरी के चक्कर में, धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

0
48

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन इन दिनों बड़ी मुश्किलों में फंस गये है. वह अक्सर चर्चाओं में बने रहते है हाल ही में वह एक्ट्रेस दिशा पटानी से फ़्लर्टटिंग करने को लेकर चर्चाओं में लेकिन रितिक ने सभी मीडिया को इस खबर को फलाने को लेकर फटकार लगाई है. तो अब रितिक एक और मुश्किल में है और वो यह है की चेन्नै के एक व्यापारी ने बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन समेत 8 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला रितिक के एक मशहूर ब्रैंड की मार्केटिंग को लेकर सामने आया है. रितिक पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि, शिकायतकर्ता आर. मुरलीधरन ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम की एक कंपनी ने रितिक के ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स की ब्रिक्री के लिए स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया गया था.

तो अब शिकायतकर्ता मुरलीधरन ने अपनी शिकायत में कहा है कि रितिक और उनके साथियों के कारण उन्हें 21 लाख का नुकसान हुआ है. उन्होंने प्रॉडक्ट्स को समय पर सप्लाई ना करने और बिना उनकी जानकारी के मार्केटिंग टीम को खत्म कर देने का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से रितिक के खिलाफ मुक़दमा किया गया है.

इस मामले में रितिक रोशन को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया है जिसके जवाब में उन्होंने कहा है कि ब्रैंड के कुछ प्रॉडक्ट्स दिल्ली और मुंबई की अन्य कंपनियों को असाइन कर दिए गए थे। रितिक का कहना है कि मुरलीधरन को हुए नुकसान के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं।

सूत्रों के मुताबिक, मुरलीधरन ने दिसंबर 2014 में ही शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उनके द्वारा कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद इसे दर्ज किया. रितिक रोशन और 8 अन्य लोगों के खिलाफ इस साल जून में पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी. बता दें कि रितिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30’ में व्यस्त हैं.