सऊदी: डॉक्टर ने बस में सऊदी महिला को बुरी तरह पीट-पीटकर तोड़ डाली नाक

0
152

सऊदी की सबक़ न्यूज साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी अरब में में रहने वाले प्रवासी डॉक्टर सऊदी में रहकर ऐसी हरकत की जो बेहद शर्मनाक है. इस डॉक्टर ने बस में सफ़र कर रही महिला को बुरी तरह पीटा. पहले महिला को थप्पड़ मारा फिर अपना सामान से भरा बैग महिला के मुह पर फेंक दिया.

यह घटना पिछले शुक्रवार को हुई थी और देखा कि अरब डॉक्टर ने महिला को थप्पड़ मार दिया और राज्य की अल मार्काज़िया क्षेत्र में सार्वजनिक परिवहन बस पर अपनी नाक तोड़ दी. हालाकि शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पीड़ित महिला जो मक्का में तीर्थयात्रियों की सेवा करने वाले शिविर में स्वयंसेवी का काम कर रही थी.  एक शिफ्ट खत्म  करने के बाद महिला घर वापस जा रही थी. तभी बस में उसके और अपमानजनक व्यक्ति के बीच एक बहस हो गयी. यह बहस बस से उतरने को लेकर हुयी. जब बस रुकने को हुयी तो दरवाज़े के पास पुरुषों की भीड़ लग गयी यह देखकर महिला अपन सीट के पास ही रुक गयी.

सबक न्यूज़ के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि, इसके बाद प्रवासी डॉक्टर महिला के पीछे था और महिला को आगे जाने के लिए कहने लगा. लेकिन भीड़ की वजह से महिला आगे नहीं गयी. इसके बाद डॉक्टर ने सऊदी महिला को धक्का दिया और छाते से उसे मारने लगा .जिसकी वजह से महिला के मुह पर काफी छोटे आयीं है. इस दौरान महिला की नाक भी टूट गयी. s घटना ने सभी हो हरान कर दिया है.