हिन्दू संगठनों की धमकियों के बाद सलमान खान लेंगे अब विदेशी सुरक्षा

0
171

जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि को लेकर सलमान खान के खिलाफ हिन्दू संगठनों का उग्र विरोध जारी है। बिहार के मुजफ्फरपुर  इस मामले में सलमान समेत 76 अन्य लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ है। फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान के खिलाफ हिन्दू की भावनाओं को आहत करने का आरोप है।

शिकायतकर्ता सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि मूवी का टाइटल लवरात्रि हिंदुओं की भावनाओं को आहत करता है। सब-डिविजनल जूडिशियल मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार इस शिकायत पर 12 सितंबर को फैसला सुनाएंगे। ओझा का कहना है कि ”ये मूवी मां दुर्गा के का अपमान करती है। 5 अक्टूबर को इसे रिलीज किया जा रहा है। जो कि नवरात्रि फेस्टिवल के आसपास की डेट है। ऐसे में हिंदुओं की भावनाएं आहत हो सकती हैं।”

लवरात्रि को लेकर टेंशन में चल रहे सलमान ख़ान को पिछले कुछ दिनों से लगातार धमकियां मिल रही है। ऐसे में अब सलमान ने अब अपने सेक्योरिटी को डबल करने का फैसला किया है।  पता चला है कि सलमान अब विदेशी कंपनी से बॉडीगार्ड्स हायर करने की तैयारी रहे हैं।
ख़बर है कि सलमान के वो विदेशी बॉडीगार्ड्स उनके साथ उनके साथ सिर्फ ईवेन्ट्स या फिल्म के सेट पर ही नहीं रहेंगे बल्कि वो 24 घंटे सलमान की सुरक्षा करेंगे। सलमान के फैन्स हो या फ्रेन्ड्स.उनकी इजाज़त के बिना वो लोग किसी को भी सुल्तान के आस-पास नहीं जाने देंगे।
ध्यान रहे जनवरी 2018 में भी आगरा के एक संगठन ‘हिन्दू ही आगे’ ने फिल्म और सलमान खान के पोस्टर जलाकर विरोध किया था। संगठन के गोविंद पराशर ने सलमान को मारने वाले को दो लाख का ईनाम देने की घोषणा भी की थी। संगठन का कहना था कि फिल्म का नाम नवरात्रि पर रखा गया है, जो हिन्दुओं का सबसे बड़ा त्योहार है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें