शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह से पूछा – ईवीएम से छेड़छाड़ कर करोंगे 50 साल राज?

0
27

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए अपने बयानो से नित्य नई मुसीबत पैदा करने वाले पटना सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार सीधे तौर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लिया है। उन्होने सवाल किया कि क्या भाजपा ईवीएम से छेड़छाड़ करके अगले 50 सालों तक सत्ता में रहने का दावा कर रही है ?

उन्होने ट्वीट में लिखा,” असभ्य हो चुकी राजनीति (कुछ लोग हमारी सत्ताधारी पार्टी के भी हैं) के दौर में मैं एक उजला सितारा देखता हूं जो विकल्प की राजनीति कर रहा है। अखिलेश यादव कह रहे हैं कि वह यूपी में महागठबंधन बनाने के लिए दो कदम पीछे हटने के लिए भी तैयार हैं।”

अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा लिखते हैं,” एक तरफ युवा राजनेता (अखिलेश) ने इस विषय पर जबरदस्त समर्पण, साहस, गंभीरता, समझ और अ​त्याधिक परिपक्वता दिखाई है। वहीं दूसरी तरफ हमारे वन मैन शो और दो लोगों की फौज (अमित शाह और नरेंद्र मोदी) लगातार अपने घमंड में है और एक बार फिर से कहकर अति आत्मविश्वास दिखाया है कि हम आने वाले 50 सालों तक भारत में राज करेंगे। क्या ये नियंत्रित ईवीएम की वजह से है?”

उन्होंने आगे लिखा,” क्या ये बर्बादी का तानाबाना अखिलेश के कहे मुताबिक तो नहीं बुना जा रहा है। 50 साल या अगले 50 हफ्ते (मई 2019)? उम्मीद है और प्रार्थना है कि जनता देश के हित में फैसला लेगी। जय हिंद।” बता दें कि पिछले दिनों एक कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा था कि 2019 में भाजपा सत्ता में दोबारा लौटेगी और अगले 50 सालों तक देश में उसी की सरकार रहेगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें