सीएम योगी के गोरखपुर में एक बेहद ही शर्मनाक वाकया पेश आया है. जहाँ एक गुंडों की गुंडागर्दी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है अब आलम यह है कि इनका असर शिक्षा संस्थानों पर भी नज़र आने लगा है जिसकी वह से स्कूल और कॉलेज बंद करने पड़ रहे है.

दरअसल यह मामला  गोरखपुर का है जहाँ शोहदों और गुंडों के डर की वजह से तिलौरा पंडित जवाहर लाल नेहरु इंटर कॉलेज बन्द करना पड़ा है. क्योंकि ह गुंडे खुलेआम अपनी दरिंदगी देखते हुए प्रधानाचार्य ने कॉलेज बंद कर दिया. कॉलेज की तरफ से छात्रों की हिफाज़त के लिए उठाये गये इस कदम के बाद भी कोई यहाँ कोई कार्यवाही नही की गयी.

इन गुंडों इतना आतंक मचा रखा है की वह खुलेआम शिक्षकों को जान से मारने की धमकी देते है. मामले में शनिवार रात दो नामजद तथा पांच सहजनवां इलाके के तिरौला गाँव में स्थित इंटर कॉलेज में करीब 2000 विद्यार्थी है. आपको बता दें की इनमें ज़्यादातर छात्राए है. प्रधानाचार्य कैलाश चौबे के मुताबिक, कॉलेज के बाहर गुंडे छात्राओं से छेड़खानी करते है.

उन्होंने आगे कहा की इस मामले की जानकारी पुलिस को दिए हुए दो हफ्ते हो गये है लेकिन पुलिस की तरह से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है.  इन शोहदों को इतनी छूट मिल गयी है की अब यह मारपीट पर उतारू हो गये है. जिसके चलते प्रधानाचार्य को कॉलेज बंद करने का नोटिस लगाना पड़ा.