जानिए क्यों हो रही बिल्ली के साथ इस शख्स की तस्वीर वायरल?

0
27

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे आपको बता दें कि दुनियाभर के पशुप्रेमी, खासतौर से बिल्लियों को पसंद करने वाले लोग बीते तीन दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहे है बतादें कि एक तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में एक शख्स यूएस के विसकोसिन शहर में एक बिल्लियों के एक शेल्टर होम में सोता दिख रहा है।

इतना ही नहीं उसके पास एक प्यारी सी कैट भी है। बिल्ली के साथ सोता दिख रहा ये शख्स टैरी है। ये तस्वीरें 19 सितंबर को फेसबुक पर शेयर की गईं, जिसके बाद इनको यूजर लगातार शेयर और लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर करीब 60,000 रिएक्शन आ चुके हैं जबकि 16 हजार से ज्यादा बार ये शेयर हो चुकी है।

हालाँकि आगे इसी पोस्ट के साथ लिखा गया है, टेरी एक दिन आया और खुद का परिचय दिया। उसने कहा कि वो बिल्लियों को ब्रश करना पसंद करता है। टैरी की ये तस्वीर “सेफ हैवन पैट सेंक्चुरी’ शेल्टर होम के फेसबुक पेज से शेयर की गई हैं। यहां बीमार बिल्लियों को आश्रय दिया जाता है।

इतना ही नहीं फेसबुक पोस्ट में बताया गया है कि टैरी ने यहां रोजाना आना शुरू कर दिया। वह बखूबी जानता है कि बिल्लियों को क्या पसंद है और क्या नापसंद। टेरी एक बेहद अच्छा वॉलिंटियर है। ये पिक्चर इतनी वायरल हो रही हैं कि इसके बाद शेल्टर होम को काफी फंड भी मिला है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें