पुलिसकर्मियों ने SP-DSP को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

0
53

पूरे देश में पुलिसकर्मियों को सीनियर की और से छुट्टी न मिलना एक आम बात है। लेकिन बिहार के पटना में उच्च अधिकारियों की संवेदनशीलता ही खत्म हो गई। दरअसल, एक महिला कांस्टेबल ने छुट्टी न मिलने के कारण इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया।

इस घटना के विरोध में पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने कई लोगों को पीटा और मीडिया तक को भी निशाना बनाया।सिपाहियों ने डीएसपी मसलाउद्दीन, एसपी सिटी डी अमर केस और एसपी ग्रामीण आनंद कुमार को डंडों से पीटा। हालात संभालने के लिए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और फायरिंग की।

विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी लाठी-डंडों से एक शख्स को बुरी तरह से पीट रहे हैं। इसमें कुछ वर्दी में हैं तो कई बिना वर्दी भी हैं। हंगामा कर रहे सिपाहियों ने आरोप लगाया कि हमारा शोषण किया जाता है। छुट्टी नहीं मिलती। मृतक सिपाही ने भी छुट्टी की मांग की थी, लेकिन उसे छुट्टी नहीं दी गई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस लाइन के पास स्थित मंदिर का सीसीटीवी फोड़े जाने के बाद उनकी पुलिसवालों से झड़प हुई जिसके बाद मुहल्ले को लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। घटना के दो-तीन घंटे बाद फिलहाल वहां की स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस लाइन में बीएमपी के जवानों को बुलाया गया है।

एसपी मनु महाराज ने कहा कि तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालात संभालने के लिए पुलिस लाइन में बिहार मिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें