आमिर खान बोले – फिरंगी मल्लाह को देखकर जैक स्पैरो को भूल जाओगे

0
50

बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। उनके ये फिल्म दिवाली के अगले ही दिन रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्‍चन, कटरीना कैफ और फातिमा शेख हैं।

‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में आमिर का फिरंगी मल्‍लाह का किरदार है। इस बारें में उन्होने कहा, उनका किरदार हॉलीवुड फिल्‍म ‘पायरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के नायक जैक स्‍पैरो से अलग है।

आमिर ने कहा है कि हमारी फिल्‍म की कहानी ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ से बिल्‍कुल भी नहीं मिलती है, वैसे ही मेरा किरदार भी बहुत अलग और बदमास का किस्‍म का है और जैक स्‍पैरो का किरदार कुछ वैसा ही है। लेकिन मुझे नहीं लगता है यह किरदार विक्‍टर ने वहां से लिया है। आप इस फिल्‍म को तो देखिए जैक स्पैरो को भूल जाएंगे। क्‍योंकि मैंने भी उस को फिल्‍म को देखा है इसलिए ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान की ये पहली फिल्म है। इस पर आमिर कहते हैं, ‘हम पहली बार एकसाथ किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। अमित जी के साथ मेरा एक बेहतर अनुभव रहा। उनके साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड भी था और साथ ही साथ नर्वस भी। मुझे नहीं पता था कि मैं कैसे इस किरदार को उनके सामने निभाऊंगा। लेकिन अमित जी बहुत प्यारे इन्सान हैं। उन्होंने मुझे इस किरदार को निभाने में काफी मदद की।

आमिर ने बताया, ‘उन्होंने फिल्म देखी और मुझसे तकरीबन आधे घंटे इस बारे में बातचीत भी की। उन्होंने कहा, ‘मेरे अनुसार ये आपकी ज़िंदगी की अब तक की सबसे बेस्ट परफॉरमेंस है। आपने हर अंदाज़ को बेहतर ढंग से निभाया। मैं रोमांचित हूं, वाकई आपकी परफॉरमेंस देखकर बहुत मज़ा आया।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें