ईसाई रीति रिवाजों के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी संपन्न

0
310

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से निक संग शादी कर ली है। जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक ने एक-दूजे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया।

इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां शिरकत करने पहुंची हैं। फिल्मी सितारों के अलावा भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ शादी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होने के बाद अब कल 2 दिसंबर को प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

कल हिंंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका-निक अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन की गई वेडिंग ड्रेस पहनेंगे। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा  की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ हैं, और इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा कमाल की लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तस्वीरों में काले चश्मे में नजर आए हैं।

प्रियंका चोपड़ा पीले और गुलाबी रंग के लहंगे चोली में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा अबू जानी-संदीप खोसला की देसी ड्रेस में गजब ढाह रही हैं।  बता दें कि प्रियंका चोपड़ा निक से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। इस वक्त प्रियंका चोपड़ा 36 साल की हैं।

खबर है कि प्रियंका-निक शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे जिसमें एक 4 दिसंबर को दिल्ली में होगा जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के आने की भी संभावना जताई जा रही हैं। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा लेकिन अभी इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें