किसी माई के लाल में दम नहीं एक मुसलमान को भी पाकिस्तान भेज दे: शाहनवाज हुसैन

0
804

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन रविवार को यूपी के बलिया पहुंचे। इस दौरान उन्होने कहा कि मुसलमानों ने भारत माता की आजादी के लिए अपनी जान न्यौछावर की।
उन्हें भारत से हटाया नहीं जा सकता।

मकर संक्रांति मिलन समारोह में पहुंचे हुसैन ने मुसलमानों भरोसा दिलाते हुए कहा कि किसी भी माई के लाल किसी नेता में दम नहीं की यहां के एक भी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दे। उन्होने कहा, मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा देश और हिन्दू से अच्छा दोस्त कोई नही हो सकता। हमारा देश एक तब होगा जब हिन्दू और मुसलमान की थाली एक होगी और कोई एक दुसरे के थाली में खाने से संकोच नही करेगा। यहां के मुसलमान नेहरू,फौज,या पुलिस के भरोसे नहीं है। हिन्दू भाई के भरोसे है।

हुसैन ने आगे कहा कि भारत के मुसलमान मुगलों के वंशज नहीं है, बल्कि यहां ही बनाए गए मुसलमान हैं। हम हिंदुओं के भाई हैं। हम सभी को एक-दूसरे से मिलकर तथा एक थाली में खाना होगा। तभी देश का विकास व सुरक्षा सुनिश्चित होगी।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को भारत से हटाया नहीं जा सकता। आज हम भी पाकिस्तान में होते तो वहां हमें मुहाजिर कहा जाता। कहा कि मुसलमानों की सुरक्षा पाकिस्तान में नहीं, बल्कि भारत में है। इसलिए हिंदू-मुसलमानों को एक साथ मिलकर रहना होगा।

सपा-बसपा गठबंधन पर हुसैन ने कहा कि यह गठबंधन भाजपा के लिये कोई चुनौती नहीं है । यह पिछले विधानसभा चुनाव के समय सपा व कांग्रेस गठबंधन के जैसा ही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें