गूगल से पता ढूंढ अक्षय कुमार के घर में आधी रात को घुसा फैन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
25

मुंबई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर में कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलना चाहता था और केवल इसी के लिए वह मुंबई आया था। 

अंकित ने गूगल से अभिनेता का पता ढूंढा था। सोमवार की देर रात को जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 20 साल के आसपास होगी। उस पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है। वह न्यायिक हिरासत में है।

View this post on Instagram

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

घटना 6 फरवरी की रात की है। जब 20 साल का वह लड़का 1 बजकर 30 मिनट पर बिना अनुमति लिए अक्षय के घर के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था तो उसे पकड़ लिया गया।  बता दें, हाल ही में उनकी रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 रिलीज हुई थी। जो सुपरहिट साबित हुई थी। इस साल अक्षय कुमार केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है/

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। साल के अंत में उनकी फिल्म रिलीज होगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें