केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पर भड़के फारूक अब्दुल्ला, बता डाला – पाकिस्तानी

0
15

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला ने मोदी सरकार के मंत्री जितेंद्र सिंह को कश्मीरी राजनेताओं पर दिए बयान को लेकर पाकिस्तानी करार दे दिया और कहा कि जितेंद्र सिंह भले ही मंत्री बन गए हैं, लेकिन अब तक उन्होंने क्या काम किया यह नहीं बता सकते।

दरअसल, जितेंद्र सिंह ने सोमवार को समाचार कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुछ नेता जब सत्ता में रहते हैं तो वे राज्य को भारत का अभिन्न अंग मानते हैं, लेकिन जैसी ही उनकी सत्ता चली जाती है, उन्हें जम्मू-कश्मीर का दुख दिखने लगता है और पाकिस्तान से बातचीत की पैरवी करने लगते हैं।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी ही नहीं नेशनल कांफ्रेंस का भी इस तरह का चरित्र रहा है। उन्होंने कहा कि एक बार जब फारूक अब्दुल्ला प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने शिकायत की थी कि पीओके में आतंकी कैंप चल रहे हैं। अब वे सत्ता में नहीं हैं तो उन्हें जम्मू-कश्मीर का दर्द दिख रहा है और पाकिस्तान से बातचीत की पैरवी कर रहे हैं।

जितेंद्र सिंह के इस बयान पर फारूक अब्दुल्ला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, जितेंद्र सिंह ने क्या पाया है? वह कौन से मंत्री हैं? उन्होंने क्या काम किया है? मंत्रालय का एक पद हैं उनके पास और बात दूसरे विषय पर कर रहे हैं लेकिन उनके पास दिखाने के लिए भी कुछ होना चाहिए। वे यह बताएं कि मैंने कब कहा है ‘हम भारतीय नहीं हैं?’ ऐसे लोग पाकिस्तानी हैं। जितेंद्र सिंह जैसे फारूख अब्दुल्ला नहीं है। ऐसे लोग झूठ बोलकर सत्ता में आ जाते हैं।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें