‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ – मुजफ्फरपुर कोर्ट के आदेश पर अनुपम खेर के खिलाफ FIR दर्ज

0
52

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के अभिनेता अनुपम खेर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर याचिका के आधार पर जिले के कांटी थााने में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. इस केस में अनुपम खेर के साथ- साथ अभिनेता अक्षय सिन्हा और अभिनेत्री दिव्या सेठ समेत 14 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

फिल्म को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया था.इसके बाद कोर्ट ने दायर याचिका को गंभीर मानते हुए एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था.

वादी ने आरोप लगाया है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक ने पैसा कमाने की नियत से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा स्वर्गीय अटल बिहार बाजपेयी और नरसिम्हा रा‌व समते कई बड़े नेताओं को डिफेम किया है. दायर परिवाद में देश की सुरक्षा प्रणाली का भी खुलासा किया गया है जो दंडनीय है.

20 जनवरी को इस परिवाद पर कोर्ट में सुनवाई की गई थी. जिसमें कोर्ट ने मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना को मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था. अब कांटी थाना पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. और अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

अब अगर जांच में मामला सत्य पाया गया तो अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, अंसल मेहता समेत 14 लोगों की मुश्किल बढ़ सकती है. आपको बता दें कि फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म है. यह फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ किताब पर आधारित है. जिसे मनमोहन सिंह के सलाहकार सजंय बारू ने लिखा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें