बेंगलुरु: एयरो इंडिया शो के पार्किंग एरिया में खड़ी 150 कारें धू-धू कर जलीं

0
23

नई दिल्ली: कर्नाटक के बेंगलुरु में चल रहे एयरो इंडिया के शो के पास पार्किंग एरिया में भीषण आग लगने की घटना हुई है। इस दौरान सौ से ज्यादा वाहन जलकर खाक हो गए। घटना के पीछे जलता सिगरेट फेंके जाने की बात सामने आ रही है। यह घटना एयर शो के दौरान दोपहर को हुई

अधिकारियों का कहना है कि आशंका है कि फील्ड की घास में फेंके गए सिगरेट से आग लगी। जब आग लगी तो मौके पर आग की तेज लपटें और भारी धुआं उठता दिखा। आग का भयानक नजारा देखकर लोग सहम उठे। यह घटना उत्तरी बेंगलुरु के येलहांका एयर बेस के पास हुई। जहां सौ से अधिक एयरक्राफ्ट एयरो इंडिया 2019 के इवेंट के लिए पार्किंग में लगे थे।

धुंए की वजह से एरो इंडिया शो को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फायर ब्रिगेड के अफसर के मुताबिक तेज हवा और सूखी घास की वजह से आग इतनी तेजी से फैल गई।

बेंगलुरु के आईपीएस एम एन रेड्डी ने कहा कि लगभग 100 कारें जलकर राख हो गई है। जली कारों के पास पार्क हुए कारों को हटाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आगजनी की घटना पर काबी पाया जा चुका है। किसी के हताहत या घायल होने की खबर अब तक रिपोर्ट नहीं की गई है। तेज हवा के चलते सूखे पत्तो और सीखे घास पर आग ने अपनी पकड़ बना ली है जिस पर काबू पाया जा रहा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें