तारिक अनवर ने अपनाए बागी तेवर, बोले – कटिहार से ही लडूंगा चुनाव

0
126

बिहार में महागठबंधन की सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया गया है. इसके तहत जो फॉर्मूला सामने आया है उसमें आरजेडी 20, कांग्रेस 9, रालोसपा 5, हम 3, वीआईपी 3, राजद के कोटे से भाकपा माले एक सीट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

इसी के साथ नेताओं ने बागी तेवर भी अपनाना शुरू कर दिया है। दरअसल, चर्चा है कि तारिक अनवर को किशनगंज से चुनाव लड़ने के लिए कहा जा रहा है। हालांकि उन्होने साफ कर दिया कि वह कटिहार से ही चुनाव लड़ना चाहेंगे और उन्होंने इसकी जानकारी पार्टी को दे दी है।

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में अपने हिस्से के 17 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पटना में आयोजित एनडीए की प्रेस कॉन्फ़्रेंस में बीजेपी के अलावा बिहार में एनडीए के घटक दल जेडीयू और लोकजनशक्ति पार्टी के भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई।

शाहनवाज़ हुसैन को इस बार पार्टी ने कहीं से भी टिकट नहीं दिया. पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा के बदले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद चुनाव लड़ेंगे। सारण से राजीव प्रताप रूड़ी को ही बीजेपी ने उतारा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बीजेपी ने इस बार बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया है

वहीं केंद्रीय मंत्री आरके सिंह आरा से और बक्सर से अश्विनी चौबे ही मैदान में होंगे. श्रेष्ठ सांसद का सम्मान जीतने वाले हुकुमदेव नारायण यादव को भी बीजेपी ने इस बार टिकट नहीं दिया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें