कश्मीर की समस्या पर बोले सलमान खान – दिया हल के लिए ये बड़ा सुझाव

0
91

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ को लेकर चर्चा में हैं, फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं, इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कश्मीर की समस्या पर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई में एक कार्यक्रम में सलमान ने कहा कि  सही तरीके से शिक्षा हीकश्मीर घाटी की समस्या को खत्म कर सकती है। सलमान ने कहा है कि हर कोई शिक्षा हासिल कर सकता है लेकिन सही तरीका जरूरी है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म नोटबुक की आधे से ज्यादा शूटिंग कश्मीर में हुई है।

सलमान ने कहा कि मेरी फिल्म का प्लॉट भी कुछ ऐसा ही है कि किस तरह बच्चों को बंदूक उठाने पर मजबूर किया जाता है, सुपरस्टार ने कहा कि एजुकेशन बहुत ही जरूरी है लेकिन उससे भी जरूरी है कि यह जानना कि हम किस तरह की शिक्षा अपने बच्चों में दे रहे हैं, अगर आप पुलवामा अटैक पर गौर फरमाए तो आप पाएंगे कि उस टेरेरिस्ट को भी एजुकेशन दिया जा रहा था लेकिन उसे गलत तरह की शिक्षा दी गयी थी, इसलिए यह बहुत जरूरी है कि बच्चों को जिंदगी में सही तरह के टीचर मिलें, जो बच्चों को सही और गलत समझा सकें।

वहीं, बात करे फिल्म नोटबुक की तो बता दें कि इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है। इस फिल्म से सलमान दो नए चेहरे प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। प्रनूतन अभिनेता मोहनिश बहल की बेटी हैं। गौरतलब है कि होली वाले दिन (21 मार्च) सलमान खान ने ट्वीट किया था कि वह आगामी लोक सभा चुनाव का हिस्सा नहीं बनेंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें