सभा में भीड़ न होने से भड़के योगी आदित्यनाथ, मंत्री को दे डाली मंत्रालय छीनने की चेतावनी

0
147

लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए समर्थन में जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभाओं में कम भीड़ होने से नाराज दिखे। जिसके चलते योगी ने साफ कर दिया कि जिस क्षेत्र से कम वोटिंग होगी वहां के नेतृत्व और पार्टी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, गाजियाबाद स्थित रामलीला मैदान में वीके सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ की सभा में भीड़ नहीं थी। ऐसे में उन्होने प्रदेश सरकार के एक मंत्री को दो टूक कह दिया कि यदि वीके सिंह को कम वोट मिले तो उनका भी मंत्रालय नहीं बचेगा।

योगी आदित्यनाथ का पारा उस वक्त चढ़ गया था, जब उन्होंने सभा स्थल पर खाली कुर्सियां देखीं। सभा स्थल पर पहुंचने के 20 मिनट बाद उन्होंने अपना भाषण शुरू किया, लेकिन फिर भी अधिकांश खुर्सियां खाली पड़ी रहीं।

योगी ने गाजियाबाद में साफ संदेश दे दिया है कि वीके सिंह को जिस क्षेत्र से कम वोट मिलेंगे, वहां के संगठन प्रभारी और संबंधित मंत्री या विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मंत्री पर आरोप है कि वह भीतरखाने सपा-बसपा के उम्मीदवार को सपोर्ट कर रहे हैं।

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह का टिकट कटवाने के लिए जिले के कई वरिष्ठ नेता दिल्ली हाईकमान के पास गए थे। लेकिन, उनकी तमाम कोशिशों के बावजूद वीके सिंह को टिकट मिल गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें