बिरयानी खाने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट

0
187

मुजफ्फरनगर में बिजनौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की चुनावी सभा में आज बिरयानी खाने को लेकर कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए। कांग्रेस समर्थकों में घंटो तक लात-घूसे, लाठी और डंडे चले ।

घटना ककरौली थाना क्षेत्र के गांव टंडहेड़ा का है। जहां मौलाना जमील अहमद के आवास पर ही कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इसमें भारी भीड़ भी मौजूद थी। इस दौरान बिरयानी का भी प्रबंध किया गया था।

ऐसे में बिरयानी खाने को लेकर पहले तो कार्यकर्ताओं में छीना झपटी हुई, फिर धक्का-मुक्की और फिर मारपीट, उसके बाद लाठी-डंडे चल पड़े। इस मामले में एक कांग्रेस पदाधिकारी ने दबी जुबान में बताया कि सभा समाप्त हो चुकी थी हम वहां से आ गए थे यह जरूर है कि लोग खाने की वजह से और वहां भीड़ भी बहुत ज्यादा थी। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।

आपको बता दें कि बसपा से कांग्रेस में आए मीरापुर क्षेत्र के पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी की ओर से बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के लिए एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था।

मुजफ्फरनगर की पुरकाजी विधानसभा और मीरापुर विधानसभा सीट बिजनौर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। जिसके चलते कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के प्रयास से ही यहां के पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी ने बसपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें