स्कूल में अश्लील डांस कराने को लेकर हेमा मालिनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0
37

मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं हेमामालिनी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने तीन दिनों पहले मथुरा के एक सरकारी स्कूल में बिना अनुमति के चुनावी सभा की थी। इतना ही नहीं कार्यक्रम में डांसर्स को बुलाकर अश्लील नृत्य भी कराया था।

आरएलडी प्रत्याशी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने हेमा मालिनी के खिलाफ कार्रवाई की है। डीएम सर्वज्ञराम मिश्र ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल नेता ताराचंद्र गोस्वामी ने इस मामले में आपत्ति दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि हेमा मालिनी ने किसी अन्य स्थान पर सभा करने की अनुमति ली थी लेकिन इसका आयोजन पूर्व माध्यमिक विद्यालय में किया गया। इतना ही नहीं भीड़ जुटाने के लिए कथित तौर पर अश्लील डांस भी करवाया गया।

एफआईआर में हेमामालिनी के अलावा 2 अन्य लोगों का भी इस एफआईआर में नाम शामिल किया गया है। आरएलडी नेता का आरोप है कि जिस समय यह चुनावी सभा आयोजित की जा रही थी, उस समय विद्यालय में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। सभा की शुरुआत में ही हरियाणवी नाच-गाना शुरू कर दिए जाने से बच्चों की पढ़ाई भंग हो गई। बच्चों को स्कूल से बाहर कर दिया गया। स्कूल की प्रिंसिपल सरला देवी शर्मा ने कहा कि उन्होंने भी इस अश्लील डांस पर आपत्ति की थी लेकिन उनकी भी किसी ने नहीं सुनी।

डीएम ने बताया कि इस मामले में सहायक निर्वाचन अधिकारी और छाता के उपजिलाधिकारी को तुरंत नोटिस जारी कर प्रत्याशी हेमामालिनी और उनके दल के आयोजकों से इस मसले पर जवाब देने को कहा गया था। शुक्रवार को हेमा मालिनी के खिलाफ आचार संहिता उलंघन करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि हेमामालिनी मथुरा से मौजूदा सांसद हैं और ऐलान कर चुकी हैं कि यह उनका आखिरी चुनाव है। हेमामालिनी ने साल 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी लहर के चलते मथुरा से रालोद नेता जयंत चौधरी को हराया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें