राजस्‍थान: लाठी-डंडों से पीटकर मुस्लिम परिवार को किया अधम’रा, 11 लोग घा’यल

0
155

राजस्थान के झुंझनु में सोमवार को एक मुस्लिम परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट की इस घटना के एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों की भीड़ बड़ी ही बेरहमी से परिवार के पुरुषों और महिलाओं को पीट रहे है। इस हमले में 11 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार घटना उदयपुरवाटी कस्बे की है। कुछ लोगों की भीड़ ने उदयपुरवाटी में रहने वाले हाजी यासीन शेख और उनके परिवार पर हमला किया। इस हमले में हाजी यूसुफ शेख के परिवार के 8 लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में हाजी मोहम्मद यासीन व उसका पुत्र मोहम्मद रजाक, मोहम्मद निसार, मोहम्मद असलम, मोहम्मद युसूफ, मोहम्म्द आसिफ, पुत्री शेर बानो व तेज बानो शामिल है। सभी को एसके में भर्ती कराया गया है।

मारपीट में घायल मोहम्मद यासीन का कहना है कि एक अप्रेल को आरोपी उसे दुकान खाली करने की धमकी देकर गए थे। इसके बाद कोर्ट के जरिए इस्तगासे से उसने आरोपियों के खिलाफ उदयपुरवाटी में मामला दर्ज करा दिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पाबंद कर दिया गया है। लेकिन, बावजूद इसके इन लोगों ने दुकान पर आकर उसके परिवार के साथ मारपीट की और पुलिस उनका कुछ नहीं कर पाई।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 151, 354 और 425 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बिसायती विकास महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष साबिर बिसायती व महासचिव एमवी कुरैशी का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे लोग समाज के स्तर पर आंदोलन करेंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें