अजमेर: चुनावी सभा के मंच पर भाजपा नेता के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

0
12

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट के लिए हो रहे चुनाव में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के दो गुटों के बीच खरवा में एक चुनावी सभा के दौरान मंच पर ही जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते लात घूंसे चलने लगे। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, माइक सौंपने को लेकर भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा व पूर्व देहात जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा भिड़ गए। इस बीच पलाड़ा समर्थकों ने पूर्व जिलाध्यक्ष शर्मा के साथ मारपीट कर दी। अचानक हुई मारपीट से मंच पर अफरातफरी मच गई। भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी भी विचलित हो गए। अन्य नेताओं ने बीच-बचाव करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष शर्मा को मारपीट से बचाया।

घटना के बाद पूर्व देहात जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि उन पर भंवरसिंह पलाड़ा ने सुनियोजित तरीके से हमला करवाया है। यह भाजपा को तोडऩे की साजिश है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता पलाड़ा का कहना रहा कि यह कार्यकर्ताओं के बीच मनमुटाव था। कार्यकर्ताओं की आपसी खींचतान से ही माहौल बिगड़ा। इसमें उनका कोई रोल नहीं है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा मसूदा की पूर्व विधायक व पूर्व जिला प्रमुख सुशील कंवर के पति है। जबकि नवीन शर्मा पूर्व में भाजपा के देहात जिलाध्यक्ष रहे है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें