बॉलीवुड एक्टर ने कहा – बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दो प्रधानमंत्री, आखिर देश तो वही चला…

0
84

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीतिक जगत की हस्तियों को ट्विटर पर अपना निशाना बनाते रहते है। लेकिन इस बार उनके निशाने पर देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी है। उन्होने कहा कि मुकेश अंबानी को बिना चुनाव के ही देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

कमाल आर खान ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे। फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए।’

कुछ दिनों पहले कमाल खान ने आगामी लोकसभा चुनाव में सेकुलर दलों में चल रही खींचतान को लेकर कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनते है तो उसकी जिम्मदारी सपा-बसपा गठबंधन की होगी।

केआरके ने ट्वीट किया कि मौजूदा परिस्थितियों में बीजेपी उत्तर प्रदेश में 50 सीटें जीतेगी। ऐसे में अगर अखिलेश यादव और मायावती, राहुल गांधी से हाथ मिलाते तो बीजेपी यूपी में ज्यादा से ज्यादा 10 सीटें ही जीत पाती। कुल मिलाकर मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए सपा और बसपा जिम्मेदार हैं। उन्होने ये भी लिखा, मायावती जी अपने सपनों में रोज प्रधानमंत्री बन सकती हैं।

कमाल खानने अगले ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि जब रोबोट दुनिया में काम करने लगे हैं तो हम भारतीयों को पीएम से चाय और पकौड़े बेचने की सलाह मिलती है। गोमूत्र पीने की नसीहत दी जा रही है। KRK के मुताबिक दुनिया आगे जा रही है और हम भारतीय पीछे की ओर बढ़ रहे हैं। नेताओं ने देश को बर्बाद करके रख दिया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें