बीजेपी नेता का विवादित बयान – मुसलमानों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें

0
444

बाराबंकी से बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चीन से मशीन मंगवाकर 10-12 हजार मुस्लिमों की शेविंग कराई जाएगी। शेविंग कराकर सारे मुस्लिम हिंदू धर्म में शामिल हो जाएं।

श्रीवास्तव ने बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र रावत के नामांकन से पहले एक सभा में कहा, ”मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें। प्रधानमंत्री मोदी ने पांच साल में मुसलमानों का मनोबल तोड़ा है। अब वोट के जरिये मुस्लिम सत्ता हथियाना चाहते हैं लेकिन कामयाब नहीं होंगे।”

श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि बंटवारे के बाद भी मुस्लिम लोग भारत की आबादी बढ़ा रहे हैं। देश के हिंदुओं को अब एक होने की जरूरत है। श्रीवास्तव बाराबंकी की नवाबगंज नगरपालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं। इस वक्त उनकी पत्नी इस पद पर आसीन हैं।

2017 में उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के समय भी उन्होंने विवादित बयान दिया था। अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए श्रीवास्तव ने मुस्लिम मुस्लिम को धमकाया था और परिणाम भुगतने की चुनौती दी थी।

बता दें कि इससे पहले केरल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने भी चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिमों को लेकर विवादित टिप्पणी की। पिल्लई ने कहा कि मुस्लिमों की पहचान ‘उनके कपड़े खोलने’ से हो जाएगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें