कर्नाटक के मंत्री का पीएम मोदी पर तंज़ – शक्ल अच्छी नहीं इसलिए बीवी ने भी छोड़ दिया

0
135

बेंगलुरु. कर्नाटक सरकार में मंत्री बी जेड जमीर अहमद खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके निजी जीवन को लेकर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी का चेहरा अच्छा नहीं है इसलिए उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया। तो लोग ऐसे चेहरे को कैसे देंगे वोट?

कांग्रेस-जनता दल (सेकुलर) यानी जेडीएस सरकार में मंत्री जमीर अहमद खान ने कहा कि ‘भाजपा के हावेरी लोक सभा सीट से सांसद शिवकुमार उदासी जहां भी जाते हैं वह पर सिर्फ यह कहते हैं कि मेरे चेहरे पर वोट मत करना सिर्फ प्रधानमंत्री का चेहरा देखकर वोट करना। लेकिन उन्हें अपनी उपलब्धियों के बारे में बात करनी चाहिए न कि यह बोलकर की मोदी का चेहरा देखकर वोट करें।’

मंत्री अहमद खान ने कहा कि उन्हें लोगों के सामने जाकर अपनी उपलब्धियां गिनानी चाहिए। उन्होंने पिछले पांच सालों में जो काम किए उनका ब्योरा देना चाहिए। इसके बजाय वे जाकर लोगों से बोल रहे हैं कि मोदी का चेहरा देखकर वोट दें। क्या यह मुमकिन है? इसके साथ ही मंत्री अहमद खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी एक पत्नी थी और उसने उन्हें छोड़ दिया क्योंकि उनकी शक्ल अच्छी नहीं थी। क्या लोग ऐसे चेहरे को वोट देंगे?

इससे पहले कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘मीडिया सिर्फ पीएम मोदी को ही दिखाती है। पीएम मोदी सुबह लोगों के और कैमरे के सामने आने से पहले वैक्सिंग से लेकर अपने चेहरे पर चमक के लिए मेकअप का भी सहारा लेते हैं।

वहीं पीएम मोदी ने बेलगावी और चिकोड़ी में कुमारस्वामी पर हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने कहा था, ‘अब मुझे यह बताएं कि कांग्रेस और जनता दल सेक्‍युलर (जेडीएस) का वोट बैंक कहां है? बगलकोट में या बालाकोट में? यह कांग्रेस-जेडीएस को तय करना है।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें