मुरादाबाद में इमरान प्रतापगढ़ी के लिए होने वाला प्रियंका गांधी का रोड शो कैंसिल

0
51

रविवार को मुरादाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में रखा गया प्रियंका गांधी का रोड शो निरस्त हो गया। हालांकि अब पार्टी ने  यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को रोड शो के लिए भेजा है।

बताया जा रहा है कि राज बब्बर दोपहर 3 बजे जामा मस्जिद चौराहे से पीली कोठी चौराहे तक राज बब्बर रोड शो करेंगे।खास बात ये है कि इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता ने अभी तक मुरादाबाद में कोई जनसभा नहीं की है।

वहीं राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी का प्रचार प्रसार करने के लिए पहुंचे थे। सचिन पायलट यहां इमरान प्रतापगढ़ी के साथ जनता के बीच जाकर जनसम्पर्क किया था।

महज 32 साल के यूट्यूब स्टार, शायर तथा मुरादाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश कुमार के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। हालांकि उनका सामना सपा-बसपा-रालोद के उम्मीदवार पूर्व महापौर एस.टी.हसन से भी है जिनका यहां जबरदस्त समर्थक आधार है और जो 2014 की ‘मोदी लहर’ में भी तीन लाख मत जुटाने में सफल रहे थे।

यह पूछे जाने पर कि भाजपा और ‘गठबंधन’ नेताओं की तरह कांग्रेस के शीर्ष नेता उनके समर्थन में चुनाव प्रचार के लिये मुरादाबाद या इसके आस-पास क्यों नहीं आये, उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें चुनाव प्रचार के आखिरी वक्त में आने का अनुरोध किया है. तब तक मैं ही अपने दम पर अपनी क्षमताओं को परखने और इस चुनौती का सामना करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि प्रशासन मेरी बढ़ती लोकप्रियता से खौफ में है और उन्होंने मेरी तीन सभाओं को बाधित किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें