राबड़ी देवी का गंभीर आरोप – बीजेपी लालू यादव को अस्पताल में जहर देकर मारना चाहती है

0
19

बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पति की जान पर खतरे का अंदेशा जताया है।

राबड़ी देवी ने शनिवार को ट्वीट किया, “अस्पताल में उपचाराधीन लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन लोगों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाह भाजपा सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं। उनकी जान को खतरा है।”

बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी देवी ने शनिवार की शाम में ट्वीट कर कहा- ‘अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं। उनकी जान को ख़तरा है‬। अगर ग़रीब-गुरबा सड़क पर उतर गया तो अंजाम बुरा होगा।’ 

राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार, होटवार के नोटिस बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है। इसमें लिखा है कि विधि व्यवस्था की समस्या को देखते हुए 20 अप्रैल को सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात बंद रहेगा।

उल्लेखनीय है कि चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में लालू प्रसाद इन दिनों रांची की होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। स्वास्थ्य में गड़बड़ी के कारण वह इन दिनों रांची के एक अस्पताल रिम्स में भर्ती हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें