ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस एक्टर को नमो टीवी का एंकर बना देना चाहिए।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, “टीवी पर जितने उतने एंकर थे, वे अच्छी एक्टिंग नहीं कर रहे थे। मोदी ने उनसे कहा- तुम सही एक्टिंग नहीं कर रहे, मैं सही एक्टर लाऊंगा। वह सही एक्टर लाए और वह सवाल करता है- आप आम काट कर खाते हैं या चूस कर खाते हैं? यह कोई सवाल है। अरे, दीवाने तेरे को आम खाना नहीं आता तो ऐसा सवाल कर रहा है। अरे, आम मिला तो खाना पड़ता है उसे…इसको अब नमो टीवी का एंकर बना दो।”

ओवैसी आगे बोले, “बताइए कोई मिनिस्टर है या हॉलीवुड का एक्टर है? एक्टर को बुलाकर हंस रहे थे- हा-हा-हा। क्या बात है, देश में लोग मर रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। ये दो करोड़ नौकरियों का वादा मोदी ने किया। आप लोगों को नौकरी मिली क्या?” सभा में जुटी भीड़ बोली- नहीं।

बता दें कि इंटरव्यू में आम के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा था, ‘मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है, वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें, लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।’