कानपुर: बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी और सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे के बीच जमकर झड़प का मामला सुर्खियों में आ गया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें बीजेपी नेता इलाके के सीओ को देख लेने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी नेता और उनके कुछ समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।वायरल हो रहे विडियो में भाजपा नेता सुरेश अवस्थी हंगामा करते हुए सीओ से अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो का संज्ञान जब उच्च अधिकारियों ने लिया तो सीओ ने तहरीर देकर सुरेश अवस्थी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

सीओ जनार्दन दुबे ने बताया कि एक दरोगा की सिविल लाइंस के पोलिंग बूथ में ड्यूटी लगी हुई थी। सुरेश अवस्थी का सामने घर है और वह कुछ लोगों को पोलिंग बूथ के पास भेज रहे थे जिसके बाद वोटर लिस्ट आदि को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख मैं भी वहां पहुंच गया था। लेकिन इस दौरान सुरेश अवस्थी तीन-चार लोगों के साथ आए और कहने लगे कि तुम तो मेरी हिटलिस्ट में हो और मैं तुम्हें देख लूंगा।

वायरल होते वीडियो में बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी सीओ जनर्दन दुबे को धमकी भरे अंदाज में देख लेने की बात कह रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि तू मेरी हिट लिस्ट में है, तुझको बता रहा हूं कल के बाद.. ठीक नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने सीओ को दुष्ट तक कह दिया। बता दें कि सुरेश अवस्थी 2017 के विधानसभा चुनाव में सीसामऊ विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।

एसपी पश्चिम संजीव सुमन के मुताबिक ग्वालटोली के एक पोलिंग सेंटर पर एजेंट बैठकर पार्टी का काम कर रहे थे, जिसपर सीओ ने आपत्ति प्रकट की थी। इसके बाद सुरेश अवस्थी अपने कुछ लोगों के साथ आए उन्हें लगा कि सीओ पोलिंग एजेंट को हटाने की कोशिश कर रहे हैं l इस दौरान दोनों लोगों के बीच में बहस हो गई l सीओ की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई की जा रही है।