अलवर: राजस्थान के अलवर में एक बेहद ही शर्मनाक घटना में 5 युवकों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक सिर्फ यहीं तक नहीं रुके, बल्कि उन्होंने दलित जाति से ताल्लुक रखने वाली युवती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि थानागाजी थाना क्षेत्र के बामनवास काकड़ के रास्ते अलवर की ओर जा रही बाईपास सड़क पर कलाखोरा गांव के पास गुर्जर समाज के युवकों ने कथित रूप से उन्हें रोक लिया। रोकने के बाद सड़क के पास रेत के गहरे टीलों में ले गए और वहां पर आरोपियों ने पति-पत्नी के साथ जमकर अत्याचार किया।

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार गहरे सदमे में है ओर डरा हुआ है। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश है। पुलिस ने IPC और SC/ST ऐक्ट की धाराओं 147, 149, 323, 341, 354B, 376(D) & 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानागाजी क्षेत्र के थानाधिकारी सरदार सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने छोटेलाल ,जीतू ओर अशोक सहित 5-6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी शख्स गुर्जर समाज से आता है और क्षेत्र में उसका राजनीतिक प्रभाव भी है। इसलिए शुरुआत में डर की वजह से पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज नही करवाई गई थी।